शुक्रवार, 29 मई 2015

मेरे ब्लॉग का पहला लेख

दोस्तों सबसे पहले मेरे ब्लॉग परमैं शब्बीर चौरसिया आपका तहे दिल से स्वागत करता हूँ. की आप लोग मेरे जीवन के बारे मे जानने की इच्छा रखते है और इसे पढ़ने को अपना बहुमूल्य समय दे रहे हैं.

दोस्तों मेरे जीवन यू तो बहुत ही दुःख भरा है फिर भी ईश्वर येशु ने मुझे एक साधारण इंसानो से भी बढ़कर सब कुछ दिया है। मैंने अपने जीवन में ओ सब कुछ पाया है जो एक साधारण इंसान सायद पा सकेगा। मेरी हालात तो आप जब मुझे मिलेंगे तो ही जान पाएंगे की कैसा हूँ। मैं अपने को कुछ भी नहीं समझता पर खुदा ने मुझे सभी लागो की तरह हर ख़ुशी दिया है। आज मैं जैसा भी हूँ अपने आप से खुश हूँ। और इस मुकाम तक पहुँच चूका हूँ की आज मैं आप लोगो से अपनी बाते शेयर करने को लिख रहा हूँ। मेरा शैक्षणिक शिक्षा B.com, MA Economic, MA Sociology, Computer PGDCA की है। बस एक नौकरी की कमी है फिर भी मैं अपने स्वयं के कामो से इतना पैसा कमा लेता हूँ की अपनी खर्च मैं खुद उठा सकता हूँ। दोस्तों मेरे जीवन में और भी बहुत से बाते है जिसे आप लोगो तक पहुचाने को यह ब्लॉग तैयार किया हूँ। कृपया मेरे लेख जरूर पढ़ते रहना। 
                                  धन्यवाद 
--शब्बीर चौरसिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें