बुधवार, 21 फ़रवरी 2018

चॉइस सेंटर का उद्घाटन

आज मेरे चॉइस सेंटर लोक सेवा केंद्र का उद्घाटन किया. अपने पहले वाले  घर से चॉइस सेंटर का कम सुरु किया था जिसे आज अपने नए घर के करण वहां को छोड़ना पड़ा , और अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए अपने ही घर के थोड़ी दूर में एक शॉप रेंट (किराये) पर ले कर सुरु किया. कल तक अपने घर भर ही कार्य आरंभ किया था लेकिन अब अपने 5 साल के वर्क को कमर्शियल एरिया में लाकर खोला है. अब देखना यह है कि मुझे इससे कितना फायदा होता है. हालांकि यह मेरा किराया का दुकान है परंतु धीरे से मैं खुद का है दुकान लेकर  अपने  व्यवसाय को बढ़ा लूंगा। लेकिन तब तक अभी यंही काम करना है. शॉप के उद्घाटन पर  मैं किसी ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया था घर ही घर के लोगों के द्वारा और कुछ पास्टर जैसे पास्टर ग्वाल सर , और एफ.आर. साहू सर तथा सत्या भाई और मेरे माँ पिता जी और भाई बहन उपस्थित थे. सभी के साथ एक छोटा सा प्रार्थना किया. और अपने चॉइस सेंटर को प्रारंभ किया.

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें